दुनिया मे झूठे लोगों को बड़े हुनर आते है ! सच्चे लोग तो आरोपों में ही घिरे रह जाते है – अतुल मिश्रा

दुनिया मे झूठे लोगों को बड़े हुनर आते है ! सच्चे लोग तो आरोपों में ही घिरे रह जाते है - अतुल मिश्रा

दुनिया मे झूठे लोगों को बड़े हुनर आते है ! सच्चे लोग तो आरोपों में ही घिरे रह जाते है – अतुल मिश्रा

नई दिल्ली आज केसरिया हिन्दू वाहिनी परिवार किसी परिचय का मोहताज नही है ! देश के 27 राज्यों के अतिरिक्त कई देशों में इसकी शाखाएं खुल चुकी है और निरन्तर जमीनी स्तर पर ये परिवार बहुत अच्छा कार्य कर रहा है ।

दुनिया मे झूठे लोगों को बड़े हुनर आते है ! सच्चे लोग तो आरोपों में ही घिरे रह जाते है - अतुल मिश्राआज देश मे हिन्दू धर्म को तोड़ने और कमजोर करने की बहुत बड़ी साजिश चल रही है ! इसी मुद्दे को लेकर केसरिया परिवार ने हिन्दू बोर्ड का गठन शुरू कर दिया है इसके अंतर्गत देश के कुल जिले 726 में से लगभग 67 प्रतिशत जिलों में इसकी शुरुआत केसरिया हिन्दू वाहिनी करने जा रही है ,इसमें प्रत्येक जिले से चयनित व्यक्ति उस जिले से 108 अच्छे संभ्रांत लोगो के सिग्नेचर इस समर्थन पत्र पर लेगा ,जिसे पूरा करके सुप्रीम कोर्ट में एक जनहित याचिका संगठन के द्वारा डाली जाएगी ।

हिन्दू बोर्ड के गठन में देश के मठ मंदिरों का जीर्णोद्धार गरीब हिंदुओं की शिक्षा,स्वाष्टय और विवाह सम्बन्धी मदद करने की पूरी योजना है ।

केसरिया जागरण ,केसरिया अखाड़ा ,केसरिया अदालत कुछ ऐसी परिकल्पना है जो इस परिवार के द्वारा समर्थन पत्र की प्राप्ति के पश्चात की जाएंगी ।

देश के सभी जिलों से चयनित पदाधिकारियों की लगन और मेहनत से ये परिवार बहुत तेज़ी से मज़बूती की ओर बढ़ चला है ।

हमारे साथ बातचीत में केसरिया हिन्दू वाहिनी परिवार के संस्थापक अतुल मिश्रा जी ने बताया कि देश मे हज़ारों संगठन है लेकिन सब के सब चंदे की रसीदे और राज नीति से प्रेरित होकर अपने लक्ष्य से भटक जाते है लेकिन केसरिया हिन्दू वाहिनी परिवार की सोंच सबसे अलग है ,ये जमीनी स्तर पर सिर्फ हिंदुओं को जगाने में और उनको संगठित करने में जुटी हुई है,जिसके लिए बहुत से हिंदूवादी संगठन और लोग बहुत भयभीत हो रहे है क्योंकि जिस प्रकार से केसरिया का दायरा बढ़ता जा रहा है ,उसको देखकर लगता है कि आने वाले समय मे केसरिया परिवार देश का सबसे मज़बूत परिवार होगा ।
इसी वजह से केसरिया परिवार के लोगो को दिन रात किसी न किसी तरह से भ्रमित और तोड़ने की साज़िश हमारे कुछ विरोधियों द्वारा किया जा रहा है परंतु हम इसे नकारात्मक नही सकारात्मक सोंच के साथ लेते है और इससे प्रेरित होकर और अधिक ऊर्जा के साथ अपने लक्ष्य की ओर बढ़ते है ।

संस्थापक जी ने बताया कि विरोधियों के पास करने को कोई कार्य नही बचा है तो वो सिर्फ हमारी बुराइयां करेंगे लेकिन हमारे हमारे पास बहुत से कार्य है हम उन बुराइयों को सुनकर और अच्छा करने की प्रेरणा से अपना कार्य निरन्तर करते जाए ।

संस्थापक,अतुल मिश्रा जी ने आह्वाहन किया है कि देश मे हर घर से हिन्दू भाई बहन हमसे जुड़े और राष्ट्र निर्माण और राष्ट्र जागरण में अपना अहम योगदान दे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेडिंग न्यूज़

Subscribe To Our Newsletter

error: Content is protected !!
Live Update