मुस्लिम समुदाय के लंगर सेवादार हटाएं ज्वालामुखी मंदिर प्रशासन।

दुनिया मे झूठे लोगों को बड़े हुनर आते है ! सच्चे लोग तो आरोपों में ही घिरे रह जाते है - अतुल मिश्रा

मुस्लिम समुदाय के लंगर सेवादार हटाएं ज्वालामुखी मंदिर प्रशासन।

मीडिया समाचारों के माध्यम से जानकारी मिली कि शक्तिपीठ श्री ज्वालामुखी मंदिर ट्रस्ट द्वारा मंदिर की लंगर व्यवस्था के लिए मुस्लिम समुदाय के दो सेवादारों को नियुक्त किया है

जो कि लंगर प्रशाद बनाने तथा परोसने का कार्य करेंगे। इस प्रैस विज्ञप्ति के माध्यम से अंतर्राष्ट्रीय हिन्दू संगठन केसरिया हिन्दू वाहिनी के सभी मोर्चा इस नियुक्ति का कड़ा विरोध करते हैं तथा मंदिर प्रशासन से इस नियुक्ति को रद्द करने का आग्रह करते हैं।

क्योंकि गत कुछ महीनों से इस समुदाय के लोगों द्वारा खाने पीने की चीजों एवं फलों आदि में थूक आदि लगाकर बेचने के कई समाचार सुने जा रहे हैं।

हम सनातन संस्कृति के मानने वाले भोजन एवं लंगर प्रशाद जैसी पवित्र व्यवस्था में ऐसी घृणित मानसिकता के लोगों की उपस्थिति कदापि बर्दाश्त नहीं कर सकते। केसरिया हिन्दू वाहिनी इस घटना पर पूरी नजर बनाए हुए है।

अगर मंदिर प्रशासन इन नियुक्तियों को रद्द नहीं करता तो संगठन जिला प्रशासन व सरकार को इसका विरोध करते हुए ज्ञापन सौंपेगा तथा कथित सेवादारों को हटाए जाने तक हर स्तर पर विरोध करेगा।

केसरिया हिन्दू वाहिनी के संस्थापक,अतुल मिश्रा लकी ने बताया कि हम लोगो के द्वारा जो हिन्दू बोर्ड बनाने का प्रस्ताव चल रहा है ,उसके बनने के बाद ऐसी चीज़ो पर रोकथाम लगेगी ।

राष्ट्रीय कार्यालय

केसरिया हिन्दू वाहिनी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेडिंग न्यूज़

Subscribe To Our Newsletter

error: Content is protected !!
Live Update