About Us

नमस्कार दोस्तों, मै Girdhari Pandey Founder & Ceo, Janseva 18 News ( जनसेवा 18 न्यूज़ ) में आपका स्वागत हैं !

नमस्कार दोस्तों, मै Girdhari Pandey, Founder & Ceo Janseva 18 News, ( जनसेवा 18 न्यूज़ ) में आपका स्वागत हैं !हमारी कोशिश है आपकी भाषा में, आपके लिए ऎसी सामग्री देने की जो आपको ज़िंदगी में आगे बढ़ने में मदद दे। और एक मंच, आपकी आवाज़ उठाने के लिए। इस लिए आप यहां पाएंगे ताज़ा तरीन खबरों से लेकर नौकरी शिक्षा और नए भारत की बदलती आर्थिक तस्वीर की उपयोगी चर्चा।

1 – हमारा उद्देश्य समाज के हित संबंधी पक्षों को जोड़ना एवं आपसी-सूचना में तार्किक वृद्धि करना है।

2 – हम पत्रकारिता में उत्कृष्टता की आकांक्षा को साथ लेकर चलते हैं।

3 – हमारा विश्वास, साहित्य, संगीत, संस्कृति, विज्ञान, स्वास्थ्य आदि में रचनात्मक माहौल तैयार करने बल्कि समाज के समक्ष खबरों को इस ढंग से रखना है कि उनका वैज्ञानिकवाद में रुझान बढे।

4 – हम समाज को ऐसी सूचना देना चाहते है, कि वह उन पर गंभीरता से विचार करें, सिर्फ अपडेट रहने की है।

वर्तमान परिद्रष्य मे न्यू मीडिया के महत्व को नकारा नही जा सकता।

समाज के आईने के रूप मे न्यू मीडिया अपनी जिम्मेदारी बखूबी निभा रहा है। हमने सफलता दूसरा वर्ष पूर्ण कर लिया है। और उत्साह के साथ सफलता के 2वें वर्ष मे प्रवेश करते हुऐ हम आभारी है, उन जागरूक पाठको, विज्ञापनदाताओ और शुभचिंतको का जिनके स्नेह, समर्थन और आर्शीवाद से हमने यह मुकाम हासिल किया है।

धन्यवाद, उन सभी लोगो का जिन्होंने गरिमा की इस सफलता में अपना अमूल्य समय व प्रत्यक्ष-अप्रत्यक्ष योगदान दिया। न्यूज बेवसाईट की दौड़ मे www.janseva18news.com ने अपना सफर शुरू किया और निरंतर चलते हुऐ तमाम विरोघों को पार करते हुऐ आज अपना दूसरा पड़ाव हॉसिल किया। लेकिन जनसेवा 18 न्यूज़ को अभी लम्बा सफर तय करना बाकी है।

www.janseva18news.com के लिए 2 वर्षों की यात्रा सफल रही ! न्यूज़ की इस भाग दौड़ में लोगों ने हमारी न्यूज को महत्व दिया !

सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार के प्रकाशन एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें – infogirdharipandey@gmail.com

Girdhari Pandey